Wednesday, December 13, 2023

कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ खरीदें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र 999 रूपये में करें बुक: Atum Vader

आजकल इलेक्ट्रिक स्कूटर का ट्रेंड बजारों में काफी तेजी से बढ़ रहा है। लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसी कारण सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ कम कीमत में इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रही है। आज इलेक्ट्रिक स्कूटर बजारों में इतनी तेजी से आ रही है कि सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां एक दूसरे से कंपटीशन कर रही है जिसके चलते कंपनी काफी कम कीमत में अच्छी फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन लुक भी दे रही है।

इस कंपटीशन से लोगों को काफी फायदा भी हो रहा है। उन्हें कम कीमत में बेहतरीन स्कूटर मिल रही है। आज हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसने काफी कम कीमत में काफी अच्छा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आते ही काफी चर्चा में आ चुकी है। तो चलिए हम आपको बताते हैं एटम वाडर इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

• एटम वाडर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल (Atum Vader Electric Motorcycle):-

एटम वाडर इलेक्ट्रिक स्कूटर तेलंगाना के हैदराबाद में स्थित इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल कंपनी है। जो पहले 25,000 यूनिट प्रतिभा क्षमता पर काम करती थी वहीं आज यह बढ़कर के 3,00,000 यूनिट पर काम कर रही है। इस कंपनी ने इस बार काफी कम कीमत में लोगों को एक अच्छी सौगात दी है। मात्र 99,999 रुपए में आप इस एटम वाडर इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं जिसमें आपको 999 रुपए शुरुआत में बुकिंग करवाने के लिए देने होंगे। साथ ही साथ कंपनी ने लोगों के लिए एक ऑफर भी रखा है। एटम वाडर कंपनी ने एक हजार कस्टमर के लिए अर्ली बर्ड ऑफर दिया है।

एटम वाडर इलेक्ट्रिक स्कूटर इससे पहले साल 2020 के अक्टूबर में लांच किया गया था। जिसमें कंपनी ने इस लो स्पीड कैफे रेसर इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक हजार से भी ज्यादा यूनिट बेच चुका है। इसकी अच्छे परफॉरमेंस को देखते हुए इस कंपनी ने फिर से अच्छे फीचर्स और अच्छी रेंज के साथ लांच किया है। एटम वाडर निक्कू समय पहले ही ऑटोमोबाइल रिसर्च एसोसिएशन ऑफ इंडिया (ARAI) से मंजूरी ले ली है।

यह भी पढ़ें:-हफ्ते में 2 दिन करती थीं पढ़ाई, तीन असफलता के बाद पास की UPSC, बनीं IAS अधिकारी

• फीचर्स:-

एटम वाडर इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच किया गया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में एलईडी लाइट के साथ-साथ टेल लैंप भी लगाया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि इसकी स्पीड पहले वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर से काफी ज्यादा है। इसके साथ-साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऑफ रोड इस्तेमाल करने के लिए क्यूरेटेड सेफ्टी स्विच तथा हाई एंड टायर भी दिया गया है। इसे भारत की सङकों पर चलाने के लिए आर एन डी एक्सपर्ट से सलाह ली गई है। जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी मजबूत होने के साथ-साथ सेफ्टी पर भी काफी ध्यान दिया गया है। इसमें बूटा स्पेस 14 लीटर का है। इसके साथ-साथ इसमें 2.4 kwh बैटरी पैक भी दिया गया है जो इसकी रेंज को बहाने में काफी मददगार साबित होता है। एटम वाडर इलेक्ट्रिक स्कूटर को ट्यूबलर चेसिस पर बनाया गया है।

• एटम वाडर इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज:-

एटम वाडर इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर यह 100 किलोमीटर तक की रेंज देता है। इस न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच होते ही इसके फीचर्स, लुक तथा इसके रेंज को देखते हुए यह बाजार में ट्रेंड कर रही है। इसके साथ-साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपनी लुक से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

यह भी पढ़ें:-बिहार के इस शख्स ने बॉडी-बिल्डिंग के क्षेत्र में कायम की मिसाल, खुद के दम पर पाई सफलता

अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोंच रहे हैं तो आप यह एटम वाडर इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं। अगर आप जल्द से जल्द प्री बुकिंग करवा कर उन 1000 कस्टमर की लिस्ट में शामिल हो जाते हैं तो आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 99,999 रुपए में उपलब्ध हो जाएगी। इसके लिए आपको सबसे पहले 999 रुपए की प्री बुकिंग करवानी पड़ेगी। जिसके बाद आप इसे खरीद कर के इस न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर का भरपूर आनंद उठा सकते हैं।