Tuesday, April 20, 2021

अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए फ्री वैक्सीन उपलब्ध कराएगा Reliance, Infosys और Exchanger

देश में कोरोना टीकाकरण (Corona vaccination in India) का अभियान तेजी से चल रहा है। फ्रंटलाइन वर्कर्स के बाद 1 मार्च से 60 वर्ष और 45 वर्ष से ऊपर शारीरिक समस्या या बीमारी से जूझ रहे लोगों को टीका लगाने की शुरुआत की जा चुकी है। इस कड़ी में उद्योग जगत से एक खुशखबरी सामने आई है।

Reliance foundation

नीता अंबानी ने जारी किया बयान

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Neeta Ambani) ने बड़ा एलान किया है। जिसके तहत रिलायंस के सभी कर्मचारियों और उनके परिवारवालों के वैक्सीनेशन का खर्चा कंपनी खुद उठाएगी।

यह भी पढ़ें :- वैक्सीन लगने के बाद भी संक्रमण का खतरा पूरी तरह नहीं टलता, इन बातों को अच्छी तरह गांठ बांध लीजिए

नीता अंबानी ने बयान जारी कर कहा है, ‘’सभी के समर्थन से हम जल्द ही इस महामारी को खत्म करेंगे। लेकिन तबतक सावधानी बरतते रहें। हम अब इस लड़ाई के आखिरी चरण में हैं। हम जीतेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘’मुकेश अंबानी और मैंने फैसला किया है कि हम रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को फ्री में वैक्सीन मुहैया कराएंगे।’’

Reliance provide free vaccine to employees and family

देश में 1.77 करोड़ से भी अधिक लोगों को लग चुका टीका

नीता अंबानी ने कर्मचारियों से अपील की कि है कि जो भी लोग वैक्सीन लगवाना चाहते हैं वह जल्द से जल्द वैक्सीन के लिए बने सरकारी पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराएं। इसके अलावा देश की दूसरी सबसे बड़ी सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी इन्फोसिस और प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी एक्सेंचर भी भारत में अपने कर्मचारियों के कोरोना टीकाकरण का खर्च खुद वहन करेगी।

भारत में टीकाकरण अभियान तेज़ी से चल रहा है। अबतक 1.77 करोड़ से भी अधिक लोगों को टीका लगाया जा चुका है।

प्रगति चौरसिया
Pragati has studied Journalism from 'Jagran Institute of Management and Mass Communication' Kanpur, and is very passionate about her profession. She has pursued internship from many reputed media houses,and has done freelancing with various news agencies. Now she is writing stories of social change, where she is involved in articles related to education, environment and impactful stories.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

सबसे लोकप्रिय