Friday, January 22, 2021

कोरोना से जंग में सोनू सूद एक बार फिर आगे आये , पुलिसवालों को 25,000 मास्क शील्ड डोनेट किये !

भारत में कोरोना संक्रमण के जंग में कई हीरो मदद के लिए सामने आए हैं जिनमें एक सोनू सूद हैं जो हर तरह से लोगों की मदद करते आए है। सोनू और उनकी टीम कई जगह फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में सहायता करते आए हैं कभी बस के द्वारा तो कभी फ्लाइट से। आज हर किसी के जुबां पर सोनू सूद का नाम छाया हुआ है, उनका व्यवहार सबसे खूबसरत है। वो सबसे जिस तरह जुड़ कर लोगों से बात कर आम लोगों की मदद करने में लगे हुए है सब कोई उनका फैन बन चुका है। आम आदमी से लेकर राजनेता तक उनकी तारीफ कर चुके हैं।

सोनू सूद इस बार मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए हैं मुंबई पुलिस को 25000 फेस शील्ड देकर सोनू ने फिर से सबका दिल जीत लिया है। हम सब यह जानते हैं लॉकडाउन से लेकर अभी तक कोरोना संकट में डॉक्टर्स पुलिसकर्मी दिन रात लोगों की मदद में लगे हुए हैं। इसी बीच सोनू सूद ने पुलिसवालों की मदद के लिए भी पहल की है जो सराहनीय है।

इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर पर दी है। अनिल देशमुख ने फ़ोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं सोनू सूद जी का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने हमारे पुलिसकर्मियों के लिए 25 हज़ार फ़ेस शील्ड देने का नेक काम किया है.”  

I thank @SonuSood Ji for your generous contribution of giving 25,000 #FaceShields for our police personnel. pic.twitter.com/bojGZghy23

— ANIL DESHMUKH (@AnilDeshmukhNCP) July 16, 2020

सोनू ने जवाब में लिखा, “आपके विनम्र शब्दों से सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मेरे पुलिस भाई-बहन असली हीरो हैं. उनके सराहनीय काम के बदले कम से कम इतना कर सकता हूं. जय हिंद.”

Truly honoured by your kind words Sir! My police brothers & sisters are our real heroes & this is the least that I can do for the commendable work which they have been doing. Jai Hind 🇮🇳🇮🇳 #OurRealHeroes @DGPMaharashtra https://t.co/n9nTrxaQ0c

— sonu sood (@SonuSood) July 16, 2020

कई महीनों से सोनू सूद और उनकी टीम लॉकडॉउन में मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को लगातार घर भेजने का काम कर रहे है। वे दिन – रात एक करके यह जानकारी लेने में लगे हुए हैं कि किसी को किसी भी तरह से परेशानी ना हो। बसों की व्यवस्था से लेकर महिलाओं के लिए एयरलिफ्ट कराने के लिए टोल फ्री नंबर तक की सुविधा दे चुके है।

Anita Chaudhary
Anita is an academic excellence in the field of education , She loves working on community issues and at the same times , she is trying to explore positivity of the world.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

सबसे लोकप्रिय