Tuesday, April 20, 2021

सुशांत की यह ख्वाहिश पूरी कर रही हैं उनकी बहन, लगवा रही हैं 1000 पौधे: Plant4SSR

जैसा की हम सभी जानतें हैं कि भारतीय फिल्म इन्डस्ट्री ( Bollywood) का जाना-माना चेहरा, अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाला, चमकता हुआ सितारा सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे साथ इस दुनिया में नहीं हैं। हमने अपने देश के एक ऐसे चमकते हुए सितारे को खो दिया है जो बिरले ही जन्म लेते हैं। अपने शानदार अभिनय के दम पर कामयाबी की बुलंदियों को छूने का हौसला रखते थे या यह कहे की कामयाबी के शिखर छूने लगें थे। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बेहतरीन अभिनेता के साथ-साथ एक अच्छे इन्सान भी थे।

वह सिर्फ अपने बारें में ही नहीं बल्कि दूसरों के हित के बारें में भी सोचते थे। वह अपने सपनों का एक लिस्ट भी तैयार किये थे जिसे वह धीरे-धीरे कर पूरा कर रहे थे लेकिन कुछ ख्वाब को सुशांत अधूरा छोड़ कर इस दुनिया से हमेशा के लिये चले गयें। सुशांत के अधुरे सपने को उनकी बहन श्वेता सिंह पूरा करने का जिम्मा उठाई हैं। श्वेता ने सुशांत के 10 ख्वाबों को पूरा कर दिया हैं लेकिन 11वें सपने को पूरा करने के लिये वह सुशांत के फैंस से अपील कर रही हैं।

आइये जानतें हैं सुशांत के 11वे सपने के बारे में

सुशांत का सपना था कि वह पर्यावरण के लिये भी कुछ अच्छा करें। श्वेता (Shweta) ने अपने भाई के फैंस से उनके सपनों को पूरा करने के लिये पेड़ लगाने की अपील की। वह अपने इंस्टाग्राम पर कैंपेन #Plant4SSR के बारें में पोस्ट की था। इसके तहत वह लोगों से पेड़ लगाने का निवेदन की। सुशांत सिंह को याद करने और उनके सपनों को पूरा करने के लिये इससे अच्छा अवसर नहीं होगा। यही अवसर है कि हम सभी सुशांत को याद करें।

आपको बता दे कि इससे पहले भी श्वेता ने अपने भाई के सपनों को पूरा करने के लिये उनके फैंस से गरीबों को खाना खिलाने और बांटने के लिये अपील किया था। सुशांत की बहन श्वेता ने गरीबों और बेसहारा लोगों को खाना खिलाने के लिये भी मुहीम चलाया था। उनके इस अभियान में दशों से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी सुशांत के चाहनेवालो ने बढ-चढ़ कर भाग लिया था। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उनके सपनों को पूरा करने के लिये गरीबों और असहाय लोगों में भोजन बांटा। इतना ही नहीं सुशांत के फैंस ने जानवरों को भी खाना खिलाया और इन सबकी फोटो लेकर पोस्ट भी की।

The Logically सुशांत को भावपूर्ण श्राधांजलि देता है।

Shikha Singh
Shikha is a multi dimensional personality. She is currently pursuing her BCA degree. She wants to bring unheard stories of social heroes in front of the world through her articles.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

सबसे लोकप्रिय