Friday, February 3, 2023

ठंड की वजह से लोहे के पाइप में चिपक गए थे चिड़िया के पैर, शख्स ने मदद करके बचाई जान: Viral Video

हमारे आस-पास बहुत सारे लोग ऐसे हैं जिन्हें सिर्फ अपने आप से मतलब होता है लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो हमेशा दूसरे की मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं फिर चाहे वह इन्सान हो या कोई बेजुबान जीव। इन्सान की दरियादिली और इंसानियत का कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जिसे देखने के लिए बाद लोग व्यक्ति की तारीफ करते नहीं थक रहे।

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा नई चीजे देखने को मिलती है जो लोगों को काफी पसंद आता है। इस बार भी सोशल मीडिया पर एक भावुक और करुणा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोहे की पाइप में एक चिड़िया ठंड की वजह से चिपक गई थी तभी एक ने गर्माहट देकर उसकी जान बचाई।

मशहूर अदाकारा रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो

वायरल वीडियो (Viral Video) को बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन (Actress Raveena Tandon) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो को पोस्ट करने के दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, अत्यधिक ठंड की वजह से किंगफ़िशर चिड़ियाँ का पैर जमे हुए पाइप पर फंस गया था। जिसके बाद एक व्यक्ति ने अपने हाथ से गर्माहट देकर उसके पैर को छुड़ाया और उसकी जान बचाई।

यह भी पढ़ें:- 70 वर्षीय रिटायर्ड इंजीनियर ने अपने घर पर लगा रखे हैं 8000 से भी अधिक पौधे, दिखते हैं जवां

शख्स ने बचाई लोहे की पाइप में चिपकी चिड़िया की जान

अभिनेत्री रवीना टंडन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटी-सी चिड़िया जिसका नाम किंगफ़िशर है ठंड के कारण लोहे के पाइप में चिपक गई थी। पाईप से पैर छुड़ाने के लिए वह तड़प रही थी लेकिन फिर भी उसके पैर जैसे के तैसे पाइप से चिपके हुए थे। ऐसे में एक नेक दिल इन्सान ने उस तड़पती हुई चिड़िया को देखा और उसकी मदद की। उस व्यक्ति ने अपने हाथ से उसे गर्मी दिया जिससे कुछ समय में उसके पैर छुट गए। इस तरह शख्स ने बेजुबान पक्षी की जान बचाई।

वीडियो को मिल चुका है 1 मिलियन से अधिक व्युज

शख्स की दरियादिली का यहा वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और अभी तक इसे 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई हजार लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर इस वायरल वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहें हैं।