Thursday, February 2, 2023

गरीब बच्चे शोरूम के बाहर से देख रहे थे टीवी तभी सेल्समैन ने लगा दिया पसंदीदा कार्टून, वीडियो दिल जीत रहा: Viral Video

हमारे समाज में ऐसे कई लोग हैं जो दूसरे के प्रति दया, करुणा और सहानूभूति का भाव रखते हैं और उनकी यही भावना उन्हें औरों से बेहतर बनाती है। दरियादिली का कुछ ऐसा वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी का दिल जीत रहा है।

टीवी सेल्समैन की दरियादिली का वायरल वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि, दो गरीब बच्चे एक शोरुम के बाहर से टीवी देख रहे हैं। उसी दौरान सेल्समैन की नजर उन बच्चों पर पड़ती है और वह उनकी फरमाइश का कार्टून लगा देता है। उसके बाद मनपसंद कार्टून देखकर बच्चे काफी खुश हो जाते हैं और कार्टून देखने लगते हैं।

सेल्समैन (Salesman) द्वारा ऐसा किए जाने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया और इस वीडियो पर लोगों का प्यार बरसने लगा। सभी सेल्समैन का दूसरों के प्रति करुणा और सहानूभूति देखकर उसकी तारीफ कर रहे हैं। यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

यह भी पढ़ें:- सिर पर सामान रखकर शख्स ने बिना हैंडल पकड़े चलाई साइकिल, लोग कर रहे हैं Talent की तारीफ: Viral Video

वीडियो को मिल चुका है लाखों व्यूज

दया और करुणा का यह वीडियो महज 18 सेकेंड का है जिसे गौतम त्रिवेदी नामक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते समय उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, स्टोर इंचार आइए और बेघर स्ट्रीट किड्स को बताएं कि उन्हें हर शाम टेलिविजन के डिस्प्ले पर क्या देखना है।” देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और अभी तक इसे 610k लोग देख चुके हैं जबकि इसे कई हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

यूजर्स कर रहे हैं टीवी सेल्समैन की तारीफ

टीवी सेल्समैन की दरियादिली के वायरल वीडियो पर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, हमारा जीवन स्वार्थी नहीं होना चाहिए, मानवता जीवन को अभिवादन करने की शक्ति प्रदान करती है। दिल को छू लेने वाले पल को कैद करने के लिए शुक्रिया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, उसने जो आज देखा वह सबसे अच्छा था। इसी तरह सभी यूजर सेल्समैन की प्रशंसा कर रहे हैं।