Thursday, July 20, 2023

मसाला और कुल्हड़ चाय के बाद अब गोवा में मिल रही है “शराब वाली चाय”, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियों

गोवा (Goa), भारत में स्थित बेहतरीन पर्यटन स्थलों में से एक हैं। यहां के खुबसूरत बीच का सैर करने के लिए देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी सैलानियों बड़ी संख्या में आते हैं। गोवा में बीच के अलावा यहां अन्य कई सारे पर्यटन स्थल मौजूद हैं जिसकी सुन्दरता देख कोई भी मंत्रमुग्ध हो जाएं। हालांकि, अपनी खुबसूरत बीचों के लिए मशहूर गोवा एक बार फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन इस बार चर्चा में आने का कारण कुछ और ही है।

गोवा में मिल रही है शराब वाली चाय

दरअसल, पर्यटकों की दृष्टि से मशहूर गोवा (Tourist Place Goa) इस बार अपने अनोखे चाय की वजह से सुर्खियों में है। जी हाँ, अभी तक आप सभी ने मसाला चाय, कुल्हड़ चाय जैसे अलग-अलग वेरायटी के चाय के बारें में सुना होगा और उसका स्वाद भी चखा होगा लेकिन क्या आपने कभी शराब वाली चाय के बारें में सुना या पिया है। अधिकांश लोगों का जवाब होगा ‘नहीं’ लेकिन यही चाय गोवा में काफी मशहूर हो रही है जिस वजह से पूरे देश में इसकी चर्चा जोरों पर है।

यह भी पढ़ें:- इन्जीनियरिंग की नौकरी न करके युवक ने शुरु किया नर्सरी का बिजनेस, युवाओं को दे रहे रोजगार का अवसर

वायरल हो रहा है वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोवा (Goa) में स्थित सिन्क्वेरियम बीच (Sinquerim Beach) पर ओल्ड मोंक रम और चाय का बहुत ही अनोखा मिश्रण देखने को मिल रहा है और यह “ओल्ड मोंक टी” (Old Monk Tea) के नाम से भी लोकप्रिय हो रहा है। चाय बनाने की अनोखी कला को ट्विटर पर @DrVW30 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे शेयर करते समय यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि गोवा में ओल्ड मोंक टी, अन्त नजदीक है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गर्म चूल्हे से एक बर्तन को चिमटे के सहारे निकालता है। उसके बाद उस गर्म बर्तन में कुछ डालता है जिसे डालते ही आग पकड़ लेती है। लेकिन फिर वह शख्स उसमें रम की थोडी-सी मात्रा डालता है और इससे आग और भड़क जाती है। इतना करने के बाद वह शख्स जलते आग में चाय डालता है जिससे आग बूझ जाती है और फिर रम और चाय के मिश्रण को वह दूसरे बरतन में निकाल देता है। उसके बाद अब वह इस चाय के अनोखे मिश्रण को कुल्हड़ में डालकर ग्राहकों को सर्व करता है।

हजारों की सन्ख्या में मिल चुका है व्युज

अनोखे चाय का यह वीडियो 45 सेकंड का है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और अभी तक इसे 29 हजार से भी अधिक लोगों ने देख लिया है जबकी सैकड़ों की सन्ख्या में लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही ओल्ड मोंक टी के वीडियो पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं।

यदि आपको यह आर्टिकल पसंद आए तो इसे लाइक और शेयर जरुर करें तथा ऐसे ही अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए The Logically के साथ जुड़े रहें।