Saturday, December 3, 2022

लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और खूबियां: Detel Easy Plus

पेट्रोल की बढ़ती कीमत आम लोगों के लिए एक बहुत बड़ी समस्या बन चुकी है। इससे राहत पाने के लिए Detel Easy Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) लॉन्च हो गया है। इस मोपेड को कंपनी ने केवल 39,999 रुपये में लॉन्च किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दुनिया का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक टू वीलर बन चुका है।

World's cheapest Electric Scooter Detel Easy Plus launched know its benifits and price

इलेक्ट्रिक स्कूटर अब ऑनलाइन उपलब्ध

इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसे खरीदने के लिए आपको पहले 2,000 रुपये का टोकन अमाउंट देना होगा। इस स्कूटर की बुकिंग कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट के जरिए आसानी से की जा सकती है। इस स्कूटर में 250W का इलेक्ट्रिक मोटर और 48V 12AH LiFeP04 (लीथियम आयन फास्फेट) बैटरी है। स्टैंडर्ड पावर सॉकेट से इसे 6 से 7 घंटे में चार्ज किया जा सकता है, जो 60 किमी की रेंज तक सिंगल चार्ज पर चलेगी।

World's cheapest Electric Scooter Detel Easy Plus launched know its benifits and price

इलेक्ट्रिक स्कूटर की खूबियां

कंपनी इस स्कूटर पर 2 साल की स्टैंडर्ड वॉरंटी दे रही है, जो 40,000 किमी तक वैलिड है। यह स्कूटर के साथ प्रीपेड रोडसाइड असिस्टेंस पैकेज और फ्री हेलमेट भी मिल रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की लोड कैपेसिटी 170kg की है। स्कूटर का ग्राउंड क्लियरेंस 170mm है और इसकी टॉप स्पीड 25kmph है। अभी इस स्कूटर के केवल 5 कलर ही उपलब्ध हैं, जिसमें मेटैलिक ब्लैक, मेटैलिक रेड, मेटैलिक येलो, गनमेटल और पर्ल वाइट कलर ही उपलब्ध हैं।