Wednesday, December 13, 2023

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हो गई ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत मात्र 49,000 रूपये

बढ़ते प्रदूषण के स्तर और ग्लोबल वार्मिंग को देखते हुए इलेक्ट्रिकल वाहनों को लगातर बढ़ावा दिया जा रहा है। पेट्रोल और डीजल का प्रयोग हमारे, पर्यावरण और जीवों के लिए किसी जहर से कम नहीं हैं। ऐसे में वाहन में बिजली जैसे गैर-पारंपरिक ऊर्जा स्रोतों का उपयोग करके पर्यावरण में हानिकारक गैसों के उत्सर्जन को रोकने में मददगार है। – YoBykes Company’s electric scooter Yobykes Edge is available with better mileage at a lower price.

अब हर किसी के लिए फोर व्हीलर वाहन खरीदना मुमकिन नहीं है इसलिए ज्यादातर लोग टू व्हीलर वाहन ही खरीदते हैं। इसके कई फायदे हैं – यह कम लागत में उपलब्ध है, इसे रखने में भी कई समस्या नहीं है और यह एक बेहतर माइलेज भी देती है। अगर आप भी टू व्हीलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज हम आपको इससे जुड़ी कुछ खास बातें बताएंगे और इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक ऐसी कंपनी के बारे में बताएंगे, जो आपके लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है।

  • YoBykes कंपनी की Yobykes Edge

इन दिनों इलेक्ट्रिक टू व्हीलर (Electric Two Wheeler) की बिक्री बहुत तेजी से बढ़ रही हैं। यही वजह है कि हर बड़ी कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन बनाने पर काफी जोर दे रही हैं। ऐसी ही कंपनी में से एक है YoBykes की इलेक्ट्रिक स्कूटर Yobykes Edge, जो कम बजट और ज्यादा रेंज के लिए ग्राहकों की पहली पसंद बनती जा रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है। फीचर्स के साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक भी बहुत आकर्षक है। – YoBykes Company’s electric scooter Yobykes Edge is available with better mileage at a lower price.

YoBykes Launches YoBykes Edge

अगर आप भी एक बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज में तो Yobykes Edge की फीचर्स पर एक नजर जरुर डालें। आज हम आपको इससे जुड़ी कुछ खास फीचर्स के बारे में बताएंगे। Yobykes Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60V, 20Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक कंपनी उपलब्ध कराती है। साथ ही इसमे लगे बैटरी पैक को बीएलडीसी तकनीक पर आधारित 250 वाट पावर वाले इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है। कंपनी के अनुसार इसमें लगे बैटरी पैक को नार्मल चार्जर के जरिए 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

  • Yobykes Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स

स्कूटर का दावा है कि इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह 60 किलोमीटर तक बिना रुके चलने में सक्षम है। यह स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से सड़क पर दौड़ सकती है। इसके आलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक लगा है, जिसमें अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी मिल जाता है।

यह भी पढ़ें:-अगर आपका फोन हो रहा बार-बार हैंग, तो अपनाएं ये आसान ट्रिक्स, दूर हो जाएगी आपकी परेशानी

  • कीमत महज 49,000 रूपए

Yobykes Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डीआरएल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लाइट, रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, जैसे फीचर्स की सुविधाएं दी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप ₹49,000 में खरीद सकते हैं। अगर अपका बजट कम हैं तो Yobykes Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके सबसे बेहतर विकल्प है। – YoBykes Company’s electric scooter Yobykes Edge is available with better mileage at a lower price.