Sunday, October 24, 2021

दरियादिली: पैसे की अभाव में किसान अपनी बेटियों से खेत जुतवा रहा था , सोनू सूद ने ट्रैक्टर भेज दिया

कोरोना काल में बहुत सारे लोग जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे है, जिनमें सोनू सूद लगातार सुर्खियों में है। सोनू कभी प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचने में मदद कर रहे है, तो कभी छात्रों  को उनके घर लाने के लिए फ्लाइट का व्यवस्था कर रहे हैं । हाल ही में सोनू सूद ने बिहार के एक बेघर परिवार को घर देने और दशरथ मांझी के परिवार की आर्थिक मदद करने का भी ऐलान किया है। इन सब कामों से सोनू सबका दिल जीत चुके है, आज हर किसी के जुबां पे सोनू सूद का नाम छाया हुआ है। इतना ही नहीं उनके मदद का सिलसिला अभी भी लगातार जारी है। फिलहाल वह आंध्रप्रदेश के एक गरीब किसान के घर ट्रैक्टर भेजवाकर मदद किए है।

आंध्रप्रदेश के किसान की मदद –

सोनू सूद आंध्र प्रदेश के एक गरीब किसान के घर ट्रैक्टर भेजवाकर मदद किए है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ है जिसमे आंध्रप्रदेश के एक किसान और दो लड़कियां खेत जोतते हुए दिखाई दे रही हैं। उस वीडियो को देखने के बाद सोनू सूद उनकी मदद करने के लिए उनके घर एक ट्रैक्टर भेजवा दिए है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीडियो में दिख रहे किसान का नाम नागेश्वर राव है, जो अपने दो बेटियों के साथ खेत जोतते दिख रहे है। नागेश्वर के अनुसार उनके पास पैसे की कमी है जिससे वह ट्रैक्टर या बैल किराए पर लेने में असमर्थ है। उनकी दोनों बेटियां पिता की मदद करने के लिए खेतों की जुताई में जुट गई है जिसे देख सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए है।

यह भी पढ़े :-

ट्विटर पर हुए अपील के बाद , सोनू सूद ने बिहार के बेघर महिला को घर दिया : उम्मीद

सोनू सूद उस गरीब किसान की मदद का ऐलान किए और उनके  घर ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भेजवा दिए है। नागेश्वर आंध्रप्रदेश के ग्रामीण इलाके में रहने वाले है इस मदद से वह और उनकी बेटियां बहुत खुश है। वे लोग सोनू की तारीफ करते थक नहीं रहे है। सोनू सूद आज गरीबों के लिए मसीहा से कम नहीं है। Logically सोनू सूद के कार्यों को नमन करता है और अपने पाठकों से जरूरतमंद लोगो की मदद करने की अपील करता है।