MLA Mahboob Alam

अगर देखा जाए तो अधिकतर व्यक्ति पॉलिटिक्स से इसलिए जुड़ते हैं ताकि अपने औहदे और जीवनशैली आनन्द ले सकें। राजनीतिज्ञ अक्सर इलेक्शन से पहले जनता के भलाई की बात करतें हैं लेकिन चुनाव जीतने के बाद देखने तक नहीं आते कि उनकी जनता किस हालात में है और किस तरह अपना जीवन बसर कर रही है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने पद का सदुपयोग कर लोगों की भलाई का कार्य करतें हैं और अपने लिए कुछ बेहतर नहीं कर पाते। आज हम आपको एक ऐसे विधायक के विषय मे बताएंगे जो 4 बार MLA बन चुके हैं लेकिन इनके पास रहने के लिए पक्के का मकान तक नहीं है।

विधायक महबूब आलम

बात अगर विधायकों की हो तो हमें लगभग 81% विधायक करोड़पति मिल जाएंगे। लेकिन महबूब आलम (Mahboob Alam) उनमें से नहीं है। यह 4 बार विधायक बन चुके हैं लेकिन इनके पास रहने के लिए अपना पक्का मकान तक नहीं है। महबूब आलम बिहार (Bihar) के बलरामपुर (Balrampur) विधानसभा में चौथी बार विधायक के रुप में नियुक्त हुए हैं। यह ऐसे विधायक हैं जो जनता की भलाई में ज्यादा वक्त देतें हैं।

Four time winning mla

रहते हैं कच्चे घर में

विधायक महबूब आलम बेहद शांतिपूर्ण और सादगी जीवन व्यतीत करते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर इनकी बहुत सारी तस्वीरें देखने को मिल रही है। लोग इनकी काफी तारीफ़ कर रहें हैं। तारीफ करें भी क्यों ना। यह ऐसे व्यक्ति हैं जो 4 बार एमएलए बन चुके हैं और बिल्कुल सादगीपूर्ण जीवन व्यतीत करते हैं। आलम साहब जनता की भलाई के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं जो सच में प्रशंसा के योग्य है। शायद अपनी उदारता की वजह से ही यह चौथी बार एमएलए बने हैं। जनता के दिलों में इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। इनके पास अपना पक्का मकान भी नहीं है। यह कच्चे मकान में रहते हैं।

बनाया एक रिकॉर्ड

इन्होंने इस बार की सफलता में एक रिकॉर्ड कायम किया है। इन्होंने अपने जीत को लगभग 53 हजार से भी अधिक सीट से हासिल की है। इनके दिए गए जानकारी में यह बताया गया है कि इनका पेशा खेती है और यह 10वीं तक शिक्षा ग्रहण किए हैं। साथ ही इनका कुल घोषित आमदनी शून्य है।

अपने पद का सदुपयोग करने और जनता के दिलों में प्यार बनाये रखने के लिए The Logically महबूब आलम को शुभकामनाएं देता है और उम्मीद करता है कि वह हमेशा यूं हीं जनता का प्यार हासिल करतें रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here