Friday, May 7, 2021

एक बार फिर कोरोनकाल में सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं, समस्या से छुटकारा के लिए उन्होने बताई यह बात…

कोरोना संक्रमण (Corona infection) की दूसरी लहर ने पूरे देश को बेहाल कर दिया है। प्रतिदिन एक लाख से भी ज्यादा संक्रमित लोग मिल रहे। आम लोगों में जहां इसे लेकर कई तरह के सवाल हैं, वहीं सरकार के सामने इस संकट से निपटना बड़ी चुनौती है। इस जानलेवा संकट के बीच देशभर में ‘टीका उत्सव’ मनाया जा रहा है। ‘टीका उत्सव’ में Corona से बचाव के लिए वैक्सीनेशन का महाअभियान चलाया जा रहा है। कोरोना की ऐसी भयानक स्थिति को देखते हुए सीबीएसई ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा स्थगित कर दी है। छात्र हित को ध्यान में रखते हुए सोनू सूद (Sonu sood) सहित कई बड़ी हस्तियों ने ट्वीट कर सीबीएसई से 10वीं और 12वीं की परीक्षा स्थगित करने की मांग की थी। इस मांग को रखने वाले सोनू सूद (Sonu sood) जो कि पहले से कोरोना महामारी में लोगों के सहायता के लिए बहुत चर्चित रहे हैं, उनका अब एक दूसरा ट्वीट खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

Sonu Sood help people in corona



‌सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा कि, “अगर देश बचाना है तो और अस्पताल बनाना होगा।”

‌बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sood) गरीबों के मसीहा के नाम से जाने जाते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने महामारी द्वारा दी गई सबसे बड़ी सीख का जिक्र किया है। सोनू सूद ने अपने ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है कि “महामारी की सबसे बड़ी सीख, देश बचाना है तो और अस्पताल बनाना है। ट्वीट से ये इशारा भी मिल रहा है कि जल्द मदद के लिए सोनू सूद अस्पताल भी खोल सकते हैं, हालांकि उन्होंने इस बात की पुष्ट‍ि नहीं की है।उनका यह ट्वीट आजकल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

यह भी पढ़ें :- आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार को सोनू सूद ने दिलाई सिलाई मशीन, बोले…पहले मेरी ही कमीज़ सिल देना


‌उनके (सोनू सूद) ट्वीट पर आ रहे हैं काफी कॉमेंट्स

‌सोनू सूद (Sonu Sood) के इस ट्वीट पर काफी कमेंट देखने को मिल रहे है एक यूजर ने लिखा, “जी सर, लेकिन उन हॉस्पिटल में डॉक्टर भी तो होने चाहिए जिनकी कमी है इंडिया में” दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आपकी सीख पसंद आई”। इसी तरह उनके ट्वीट पर अभी तक हजारों कॉमेंट्स आ चुके हैं।

Sonu Sood




‌सीबीएसई की 10वीं और 12वीं की परीक्षा स्थगित होने पर छात्रों को दी बधाई

‌बता दें कि, देश के अन्य बड़ी हस्तियों के साथ साथ सोनू सूद ने भी सीबीएसई की 10वीं और 12वीं की परीक्षा स्थगित करवाने के लिए बहुत ही प्रयास किया था। बाद में सीबीएसई ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा स्थगित करने की घोषणा कर दी। इसके बाद सोनू सूद काफी खुश हुए और उन्होंने छात्रों को धन्यवाद दिया और अपने ट्वीट में लिखा कि “आखिरकार यह हो ही गया, सभी विद्यार्थियों को ढेर सारी शुभकामनाएं।”

‌ आपको बता दें कि, एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sood) ने कोरोना महामारी के बीच आम लोगों के लिए मसीहा साबित हुए। लॉकडाउन के दौरान, सोनू सूद ने काफी जरूरतमंदों की मदद की है। उन्होंने गरीब प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचवाया। साथ में उनके खाने पीने का ख्याल रखा और उनके लिए रोजगार तक की व्यवस्था करवाई। अब उन्हें वास्तविक जीवन में भी ‘हीरो’ माना जाता है।

निधि भारती
निधि बिहार की रहने वाली हैं, जो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अभी बतौर शिक्षिका काम करती हैं। शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने के साथ ही निधि को लिखने का शौक है, और वह समाजिक मुद्दों पर अपनी विचार लिखती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

सबसे लोकप्रिय