Tuesday, September 28, 2021

अफसर बेटी की खाकी वर्दी पर लगे, अशोक स्तम्भ को निहारते पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

सभी बच्चे अपने सपनों को पूरा करने के लिए जी जान लगा देते हैं। उनके सपनों को पूरा होने से सिर्फ उन्हें हीं नहीं बल्कि उनके परिवार के सभी सदस्यों का खुशी का ठिकाना नहीं रहता। कभी कुछ ऐसी कहानी पढ़कर या ऐसी तस्वीरों को देख मन इस कदर भाव विभोर हो जाता है कि लगता है कि…..आज की हमारी यह कहानी भी भावुक कर देने वाली है। एक पिता अपनी बेटी के वर्दी पर लगे स्टार को इतनी प्रेम से देखता है जैसे…।

रत्ना नगसेप्पम

रत्ना नगसेप्पम (Rattana ngaseppam) मणिपुर (Manipur) के इम्फाल की डिप्टी SP बनी हैं। उनके साथ उनके पिता का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देख सभी भावुक हो जा रहे हैं। उनके पिता अपनी बेटी के वर्दी पर लगे स्टार को देख रहें हैं और उनकी बेटी उनके आंखों में देख रही हैं।

पिता और बेटी की शानदार जोड़ी

SP Rattana ngaseppam

यह तस्वीर अमित पंचाल ने ट्विटर अकाउंट से साझा हुआ है। इसे तस्वीर को देख हर कोई यह कह रहा है “पिता और बेटी की शानदार जोड़ी”। कहते हैं अगर आपका सपना पूरा होते आपके पिता देखें तो सबसे ज्यादा खुशी उन्हें ही होती है।

रवीना और शिल्पा जैसी अभिनेत्रियों ने भी किया शेयर

इस बाप-बेटी की तस्वीर अभिनेत्री रवीना टण्डन ने प्राउड इंडियन वुमन हैशटैग लिखकर शेयर किया है।
इतना हीं नहीं यह फोटो देख शिल्पा भी इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाईं और उन्होंने भी इसे शेयर किया है।

हुआ 14K में लाइक

इस फोटो में एक का गर्व नहीं बल्कि दोनों पिता और बेटी का प्रेम के साथ गर्व भी दिख रहा है। इस तस्वीर ने सैकड़ों व्यक्तियों को अपने तरफ आकर्षित किया है। इस ट्वीट को 14 हजार से ज्यादा व्यक्तियों ने पसन्द किया है और 2 हजार के करीब री-ट्वीट भी प्राप्त हुआ है। सभी यूजर ने अलग-अलग ट्वीट भी किया है। किसी यूजर ने लिखा ” गौरवान्वित पिता की गौरवान्वित बेटी”। आगे एक यूजर ने लिखा ” बेटी ने अपने पिता को किया गौरवान्वित”। सभी ने अपनी अलग-अलग प्रतिकिया इस पोस्ट पर दिया है।

एक बेटी ने सपनों को पूरा किया और उनके पिता खुशी से और गर्व से उन्हें देख रहे हैं। The Logically इन दोनों पिता और बेटी के प्यार को सलाम करता है और उम्मीद करता है कि हर युवा वो कार्य करे जिससे उनके पिता को उनपर अभिमान हो।