Tuesday, March 28, 2023

पिता के जन्मदिन पर बेटे ने सरप्राइज में दिया उनकी Favourite बाइक, खुशी से पिता ने बेटे को गले लगा लिया: Viral Video

आमतौर पर एक पिता अपने बच्चों की खुशी के लिए अपनी खुशी को कुर्बान कर देते हैं। जिंदगी में कितनी ही मुश्किलें क्यों न हो एक पिता अपने बच्चों की खुशियों में कमी नहीं आने देते हैं। वहीं कुछ बच्चे भी अपने पिता के लिए कभी-कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे पिता की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है।
कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो लोगों का दिल जीत रहा है।

पुत्र ने पिता को भेंट की पसंदीदा बाइक

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक बेटा अपने पिता को 59वें जन्मदिन के सरप्राइज में उनकी पसंद की बाइक गिफ्ट देता है। सरप्राइज बॉक्स को खोलकर जब पिता ने देखा तक उसमें बाइक की चाबी थी जिसे देखकर वे काफी खुश हुए। उसके बाद उन्होंने बाहर आकर बाइक देखा जो उनकी पसंदीदा बाइक थी। उसे देखकर पिता की खुशी का ठिकाना नहीं था वे खुशी से अपने बेटे को गले लगा लिया। उसके बाद पिता ने बाइक को स्टार्ट करके भी देखा।

Son gifted favorite bike on father's birthday Viral Video

यह भी पढ़ें:- खास तकनीक से वैज्ञानिकों ने एक ही पौधे में उगाए आलू और टमाटर, नाम दिया पौमैटो

दिल जीत रहा है वायरल वीडियो

वायरल वीडियो (Viral Video) को उज्ज्वल सिडनाग नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से 2 दिसंबर को शेयर किया गया था। वीडियो को पोस्ट करते समय यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि, “जन्मदिन की बहुत बधाई डैड, आपके बारें में कहने के लिए शब्द नहीं है। आप मेरे सुपरहीरो, सुपरगॉड एवरीथिंग हो। भावुक कर देने वाली यह वीडियो लोगों का दिल जीत रही है।

बाइक महंगी होने की वजह से पिता ने नहीं खरीदी थी

उज्जवल के अनुसार, उनके दादाजी सब-इन्स्पेक्टर थे इसलिए रिटायर्मेंट के बाद उनकी बाइक को वापस विभाग को दे दिया गया। लेकिन पिताजी को दादाजी की बाइक काफी पसंद थी। ऐसे में पिछ्ले वर्ष उन्होंने उस बाइक की प्राइस पता करने के लिए शोरुम गए थे जहां वह बाइक के बारें में जानकारी जुटा रहे थे।

हालांकि, बाइक काफी महंगी थी इसलिए उन्होंने उसे नहीं खरीदा। उसी समय लगा कि पिता के लिए इससे अच्छा गिफ्ट नहीं हो सकता है। उज्ज्वल आगे बताते हैं कि, वह इश्वर का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने उन्हें इस काम को करने की हिम्मत दी। आज वह जो भी हैं अपने पिता के साथ और समर्थन की वजह से ही हैं।

वीडियो को मिल चुका है 4 लाख से अधिक व्यूज

भावुक करने वाली इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अभी तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि कई हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर अलग-अलग टिप्पणी कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके माता-पिता के लिए लम्बी उम्र की दुआ की है। इसी तरह पोस्ट पर अलग-अलग कमेंट्स भी आ रहे हैं।